Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

एनटीपीसी केरेडारी कोल परियोजना से कोयला ट्रांसपोर्टिंग का कार्य रोकने के मामले में 14 ग्रामीणों पर रंगदारी का मामला दर्ज 

केरेडारी। एनटीपीसी केरेडारी कोल परियोजना से कोयला ट्रांसपोर्टिंग का कार्य रोकने के मामले में एनटीपीसी प्रबंधन ने 14 ग्रामीणों पर रंगदारी का मामला दर्ज कराया हैं। दर्ज़ मामला में काबेद निवासी शमीम अंसारी, नईम अंसारी, मोईन, मुस्तफा, शमसुद्दीन, लाल मोहम्मद, रहमत, आशिक, अजमेर, तबरेज, मुजम्मिल, हारून रशीद, सिराजुद्दीन, इरफान, हैदर, मुजाहिद को नाम जद आरोपी बनाया गया हैं। फिलहाल सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। 

क्या हैं मामला- एनटीपीसी प्रबंधन के द्वारा दिए गए आवेदन में कहा हैं की 5 मार्च को केरेडारी कोल परियोजना पांडू के तरहेसा से ट्रांसपोर्टिंग का कार्य शुरू किया गया था। जिसे काबेद के ग्रामीणों के द्वारा बीच सड़क में वाहन को रोक दिया गया। और पाउलुसन के नाम पर अवैध पैसे ( लेवी ) के मांग को लेकर दो दिनों तक बीच सड़क में वाहन को रोके रखा। वाहन को रोकने से एनटीपीसी प्रबंधन को करोड़ों रुपए का नुकसान हुवा हैं।

आगे पत्र में लिखा हैं की एक एकड़ ज़मीन के एवज में काबेद के 70 रैयत रोजगार से जुड़े हैं। इसके बावजूद ग्रामीणों के द्वारा अवैध मांग को लेकर सड़क को बाधित कर दिया गया। एनटीपीसी प्रबंधन ने केरेडारी पुलिस प्रशासन से कोयले के सुरक्षित, वा सुचारू रूप से परिवहन कराने का मांग किए हैं। 

news24jharkhandbihar
Author: news24jharkhandbihar

सबसे तेज, सबसे आगे

आज फोकस में

error: Content is protected !!