Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सांगोद – लक्ष्य की प्राप्ति के लिए छात्र स्वयं को शिक्षा के प्रति स्मार्पित कर दे : डॉ आज़म बैग

जे एल एन संस्कार फ़ेस्ट 2023 ने रचा इतिहास

बी एम राठौर
सांगोद 27 फरवरी को अभिभावकों ने सांगोद जे एल
एन कैंपस में बैठ कर दिल्ली मुंबई जैसे महोल में कार्यक्रम का एहसास किया।
27 फरवरी 2023, छात्र अपने आप को शिक्षा के प्रति समर्पण की भावना से आगे बढ़ाये, लक्ष्य निर्धारित करे , और उसकी
प्राप्ति के लाई खुली हुई आँखों से सपना देखें और उसे पूरा करने के लिए अपने शिक्षक अभिभावक और शाला परिवार जनों का आशीर्वाद प्राप्त कर आगे बढ़े। निश्चित ही सफलता प्राप्त होगी संगोद की धरती अपने आप में गौरव मई है, यहाँ के सांस्कृतिक कार्यकर्मों की कलाकारों की और शिक्षा प्रेमियों की पूरे राज्य में गूंज है। ये बात आज यहाँ जे एल एन मार्ग श्यामपुरा रोड स्तिथ नवनिर्मित जे एल एन एजुकेशन कैंपस में आयोजित ऐतिहासिक संस्कार फ़ेस्ट 2023 के वार्षिक उत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए संस्थान निदेशक डॉ आज़म बैग ने कहा
संस्कारी छात्र छात्राओं द्वारा एक से बढ़ कर एक मनमोहक प्रस्तुतियों ने ऐसा समा बांधा के बड़ी संख्या में उपस्थित अतिथिगण श्रेता गण एवं अभिभावक गण मंत्र मुक्त हो गये।
संगोद नगर के वरिष्ठ एवं समाजसेवी श्री मनोज शर्मा द्वारा कार्यक्रम को देख कर प्रसन मुद्रा में समारोह की सराहना करते हुए कहा गया कि आज पहली बार संगोद में बेठ कर दिल्ली और मुंबई में कार्यक्रम में भाग लेने का एहसास हो रहा हैं।
सर्वोदय ग्रुप के निदेशक डॉ अज़हर मिर्ज़ा ने भी संस्थान निदेशक डॉ आज़म बैग सचिव डॉ अशरफ़ बैग और संस्कार इंगलिश मीडियम स्कूल के निदेशक अमन मिर्ज़ा द्वारा अपनी मात्र भूमि पर किए जा रह है प्रयासों की सराहना की और छात्र छत्राओ द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक प्रस्तुतिओं को सराहा ।
इस अवसर पर छात्र छत्राओ द्वारा सुहानी एंड ग्रुप ने शुभ दिन आयो रे
व हार्दिक एंड ग्रुप ने देश भक्ति पर बहुत ही आकर्षक प्रस्तुति प्रस्तुत की जिससे अभिभावकों की आँखें नम हो गायी और उसी समय मुख्यतिथि डॉ बैग ने स्टेज पर आकर अपने क्षेत्र के शहीद हेमराज़ मीना को श्रद्धांजली देते हुवे कहा की अपने वीर जवानों को ह्रदय से नमन करते हें व संस्था सचिव एवं संस्कार इंगलिश मीडियम स्कूल कि चेयरमैन डॉ अशरफ़ बैग द्वारा सभी आगंतुक अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया और प्रथम कक्षा से लेकर बारवी कक्षा तक के छात्र छत्राओ को स्मृति चिन्ह भेट किए गए । देर रात तक चले संस्कार फ़ेस्ट कार्यक्रम में संगोद नगर एवं क्षेत्र के अनेक गण माननीय जन जन , स्कूल संचालक , स्कूल शिक्षा परिवार के वरिष्ठ सदस्य गण तथा शिक्षा विद् उपस्थित रहे ।
अमन मिर्ज़ा
निदेशक
जे एल एन संस्कार अकैडमी संगोद

news24jharkhandbihar
Author: news24jharkhandbihar

सबसे तेज, सबसे आगे

आज फोकस में

error: Content is protected !!