Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मुख्यमंत्री पशुधन योजना में बरता जा रहा हैं घोर अनियमितता, पैसा ले कर बिचौलियों को दिया जा रहा योजना का लाभ लाभुक परेशान

मुख्यमंत्री पशुधन योजना में पैसा देने वालों पर मेहरबान है प्रतापपुर बीपीओ: खेदू यादव

प्रखंड कार्यालय में ग्रामीणों ने जमकर काटा बवाल, भ्रष्ट बीपीओ को निलंबित करने की मांग

प्रकाश कुमार / प्रतापपुर चतरा।

प्रतापपुरा। चतरा जिले के प्रतापपुर में स्वीकृत मुख्यमंत्री पशुधन योजना में हो घोर अनियमितता बरता जा रहा हैं। योजना में बरते जा रहे अनियमितता पर प्रतापपुर प्रखंड ग्रामीणों ने बीपीओ के कार्यालय समक्ष जमकर बवाल काटा। ग्रामीणों ने आरोप लगाया हैं कि प्रतापपुर बीपीओ पर राशि ले कर बिचौलियों को योजना का लाभ देने का आरोप लगाया हैं।

आपको बताते चले कि सोमवार को प्रतापपुर प्रखंड कार्यालय के अंदर दर्जनों लोगों ने बीपीओ पर पैसा लेकर योजना देने का गंभीर आरोप लगाया था। वही राजद के प्रखंड अध्यक्ष खेदू यादव ने बीपीओ पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक भ्रष्ट पदाधिकारी के रूप में बीपीओ प्रतापपुर प्रखंड में आए हैं। जो पैसा का लेन देन करने के चक्कर में नियमों को ताक पर रखकर योजना ऑनलाइन कर रहे है। वही पैसा नहीं देने वाले लाभुकों का आवेदन को अनदेखी कर दरकिनार कर दिया गया। आगे उन्होंने ने जिला प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि ऐसे भ्रष्ट पदाधिकारी के कार्यकलापों को जांच कर कार्रवाई करने का मांग किये हैं।

क्या कहते है प्रतापपुर बीपीओ

इस पूरे मामले पर प्रतापपुर बीपीओ ने बताया कि हमलोग काफी दिनों से हड़ताल पे थे। और जो आरोप है उसे ऑपरेटर से बोलकर जांच किया जा रहा है। गलत लोगों को हटाकर लाभुकों को योजना का लाभ दिया जायेगा।

news24jharkhandbihar
Author: news24jharkhandbihar

सबसे तेज, सबसे आगे

आज फोकस में

error: Content is protected !!