Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कंडाबेर जंगल में संचालित मिनी शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, पुलिस ने 2 दर्जन ड्रम में रखे जावा महुवा को किया नष्ट



केरेडारी (हजारीबाग)। केरेडारी के कंडाबेर जंगल में अवैध शराब ( महुवा शराब) का कारोबार धड़ल्ले से किया जा रहा है। शराब कारोबारियों ने मिनी शराब फैक्ट्री बना कर शराब बनाते वा बेचते है। कंडाबेर में अवैध शराब का कारोबार होने की गुप्त सुचना पर तस्करों के अड्डे में केरेडारी पुलिस ने छापामारी किया। छापामारी कर केरेडारी पुलिस ने शराब बनाने के लिए लाखों रुपए का तैयार जावा महुवा को जमीन पर फेक कर नष्ट कर दिया। साथ ही पुलिस ने महुवा रखे ड्रम वा गिलन को फोड़ दिए। वही शराब बनाने के लिए बने शराब भठियो को पुलिस कर्मियों ने तोड़ा दिया।

ड्रम को तोड़ते पुलिस कर्मी

अवैध शराब निर्माण वा बिक्री पर केरेडारी पुलिस के कार्रवाई से शराब कारोबारियों में हड़कंप का माहौल है। छापामारी में पहुंचे पुलिस कर्मियों को देख कर कंडाबेर के बड़े शराब कारोबारी जंगल का सहारा ले कर भागने में सफल रहे।


थाना प्रभारी नयाल गॉडविन केरकेट्टा ने कहा की रामनवमी को लेकर केरेडारी में अवैध शराब निर्माण वा बिक्री बंद करने को लेकर लगातार छापामारी किया जा रहा है। कंडाबेर के जंगल में बने एक घर में अवैध रूप से कारोबारियों के द्वारा मिनी शराब फैक्ट्री होने की सूचना मिला था। सूचना पर केरेडारी पुलिस ने छापामारी कर 2 दर्जन से अधिक ड्रम में तैयार जावा महुवा वा गिलन में रखे शराब को नष्ट कर दिया। साथ ही आस पास के लोगो को शराब बनाने वा बिक्री नही करने के हिदायत दिया गया है। अवैध शराब कारोबारियों के विरुद्ध पुलिस लगातार छापामारी कर रही है।

ड्रम में रखा जावा महुवा
news24jharkhandbihar
Author: news24jharkhandbihar

सबसे तेज, सबसे आगे

आज फोकस में

error: Content is protected !!