Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पाण्डेयपुरा : 24 घंटे में मात्र 1 घंटा ही मिलता है बिजली, बिजली के दिन भर आंख मिचौनी से परेशान रहते है उपभोगता

राजा प्रसाद साहू

हंटरगंज। पाण्डेयपुरा ग्रामीण क्षेत्रों में बेतहाशा बिजली कटौती से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों ने बिजली विभाग के अधिकारियों व लाइनमेन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। ग्रामीणों ने बीते कई दिनों से पाण्डेयपुरा ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली का कटौती किया जा रहा है। बिजली नहीं मिलने से खेती बाड़ी के साथ साथ बच्चों का पठन पाठन भी प्रभावित हो रहा है। यहां बिजली का आपूर्ति हंटरगंज के डुमरी ग्रिड से किया जाता है। दिन भर बिजली का आना जाना लगा रहता है। देर रात में बिजली आती है जो घंटे भर भी नही टिकती।

24 घंटे में मात्र 1 घंटा ही मिलता है बिजली, बिजली के दिन भर आंख मिचौनी से परेशान रहते है उपभोगता

पाण्डेयपुरा क्षेत्र में 24 घण्टे में मात्र 1 घंटे ही बिजली मिल रही है। 10 मिनट में बिजली की आंख मिचौली से बिजली उपभोगता काफी परेशान रहते है। ग्रामीणों के द्वारा बार-बार ट्रिपिंग होने पर शिकायत करने पर विद्युत मंडल कार्यालय के द्वारा ऊपर से बिजली सप्लाई बंद होने को बात कह कर लोगो को टाल मटोल करते रहता है ग्रामीणों ने कहा कि समय रहते हुए बिजली की समस्या का निराकरण नहीं हुआ तो जोर दार आंदोलन किया जाएगा। लोगो ने सांसद, मंत्री से तत्काल इस विषय में संज्ञान लेने का आग्रह किया है।

अधिकारियों वा जनप्रतिनिधियों का किया वादा, रह गया अधूरा

पाण्डेयपुरा ग्रामीण समेत अन्य क्षेत्रों में निर्बाध्य बिजली आपूर्ति का वादा क्षेत्र के सांसद, विधायक समेत अन्य आला अधिकारियों ने किया। परंतु आलम ये है यहां घंटे भर भी बिजली सही से नही मिलता। बिजली आपूर्ति सही से नही होने पर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। ग्रामीणों ने कहा जनप्रतिनिधियों का वायदे खोखले साबित हो रहे है। ग्रामीणों ने कहा की जनप्रतिनिधियों की बात की जाये तो वो केवल झूठा दिलासा देने मे लगे है की सब कुछ ठीक हो जायेगा अब तो जनता ने भी आस छोड़ दिया है, की कभी प्रखंड का भला होगा। वर्तमान तापमान की स्थिति से अंदाजा लगाया जा सकता है की आने वाले समय मे बढ़ता तापमान प्रखंड क्षेत्र के लिए चुनौती भरा होगा। पाण्डेयपुरा बाज़ार में भी ग्रामीण कम वाोल्टेज की समस्या से जूझ रहे है।

news24jharkhandbihar
Author: news24jharkhandbihar

सबसे तेज, सबसे आगे

आज फोकस में

error: Content is protected !!