Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बारां भाजपा के सम्भावित उम्मीदवारों का लगा जमावड़ा, सम्भावित दावेदारी जताने वाले एक सुर में बोले बहारी पैराशूट को नही करेगें बर्दाश्त !

बारां-अटरू विधानसभा क्षैत्र के भाजपा के सभी सम्भावित उम्मीदवारों की बैठक भाजपा पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राकेश जैन, पूर्व शहर अध्यक्ष सूर्यकांत शुक्ला, पूर्व पंचायत समिति सदस्य खेमराज सिंह देंगनी, पूर्व शहर उपाध्यक्ष शिव शर्मा, ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष ओम चक्रवर्ती की उपस्थिति में सम्पन्न हुई । जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि बारां-अटरू विधानसभा क्षेत्र से भाजपा किसी भी स्थानीय कार्यकर्ता को टिकट देगी तो उसे तन मन व धन से सहयोग कर जीत दिलवायेंगे परन्तु क्षैत्र से बाहरी उम्मीदवार को बर्दाश्त नहीं करेंगे।
बारां के गजनपुरा स्थित एक निजी फार्म हाउस पर आयोजित इस बैठक में पूर्व प्रदेश भाजपा सदस्य राकेश जैन ने कहा कि बारां की धरती पर पैदा हुये लोगों ने पूर्व में कोटा जिले को व प्रदेश को नैतृत्व दिया है तथा वर्तमान में बारां के नेता प्रदेश में नेतृत्व प्रदान कर रहे हैं परन्तु आपसी फुट का लाभ उठाकर यहाँ बाहरी उम्मीदवारों को थोपा जाने लगा है तथा यह बाहरी उम्मीदवार चुनाव के बाद कार्यकर्ताओं की सुध नहीं लेते। पूर्व शहर अध्यक्ष सूर्यकांत शुक्ला ने कहा कि स्थानीय उम्मीदवार जीते या हारे परन्तु कार्यकर्ताओं के सुख दु:ख में खडा रहेगा। पूर्व शहर उपाध्यक्ष शिव शर्मा ने कहा बारां-अटरू विधानसभा को चारागाह समझा जाने लगा है तथा कई बाहरी उम्मीदवार टिकट की दौड में खडे हो गये है जिन्हे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। पूर्व पंचायत समिति सदस्य खेमराज सिंह देंगनी ने स्थानीय लाओ बाहरी भगाओ की आवाज बुलन्द करते हुये सभी स्थानीय उम्मीदवारों को एकजुट रहने का आव्हान किया। ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष ओम चक्रवर्ती ने कहा कि वोट हमारा राज बाहरी का अब नहीं चलेगा।
पूर्व प्रदेश सदस्य राकेश जैन ने इस अभियान की आवाज भाजपा के शीर्ष नेतृत्व तक पहुँचाने के लिये आगे की कार्य योजना बताई जिसमें आगामी मार्च माह में बारां-अटरू विधानसभा क्षेत्र के चुनिन्दा पूर्व पदाधिकारियों व पूर्व जनप्रतिनिधियों की एक स्वाभिमान बैठक आयोजित की जायेगी जिसमें लगभग 250 सूचीबद्ध कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया जायेगा तथा मई माह में लगभग 3000 कार्यकर्ताओं का स्वाभिमान सम्मेलन किया जायेगा जिसमें स्थानीय उम्मीदवार को जिताने व बाहरी को बाहर का रास्ता दिखाने का संकल्प दिलाया जायेगा ।
बैठक में सम्भावित प्रत्याशी पूर्व विधायक रामपाल मेघवाल, कृष्ण मुरारी दिलावर, सुनील यादव, दिलीप शाक्यवाल,अजीत बैरवा मायथा, प्रदीप मेरोठा, बद्रीप्रसाद मेघवाल, लटूरलाल बैरवा व जगदीश मेघवाल ने भाग लिया वहीं पूर्व जिला प्रमुख सारिका सिंह, रामस्वरूप खींची व मीना बैरवा ने प्रवास पर होने के कारण वर्चुअल उपस्थित होकर अपने विचार रखे । स्थानीय लाओ बाहरी भगाओ अभियान के सुचारु संचालन हैतु 21 पूर्व पदाधिकारियों की एक समिति का गठन किया गया है जिसकी प्रथम बैठक 26 फरवरी को रखी गई है जिसमें आगामी कार्यक्रम की रुपरेखा बनाई जायेगी।

news24jharkhandbihar
Author: news24jharkhandbihar

सबसे तेज, सबसे आगे

आज फोकस में

error: Content is protected !!