Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जलसार इलाके में गोलीबारी, दोस्तों ने ही मारी डीजे संचालक को गोली

  • दो संदिग्ध हिरासत में, नगर थाने में हो रही पूछताछ
  • पीठ में मारी गयी गोली, पेट की ओर से बाहर निकल गयी

देवघर। देवघर के नगर थाना क्षेत्र स्थित जलसार टोला में दोस्तो के बीच मामुली विवाद में दोस्तों ने ही डीजे संचालक राज केशरी उर्फ राजा केशरी (22) को गोली मार दी। राज केशरी चिल्ड्रन पार्क के समीप का रहनेवाला है। गोली लगने के बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने इलाज के बाद बेहतर सुविधा के लिए रिम्स रेफर कर दिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

गोली लगने के बाद खुद किया मां काे फोन
गोली लगने बाद राजा गंभीर रूप से जख्मी होकर सड़क पर गिर गया। उसने हौंसला दिखाते हुए मां रेखा देवी को फोन कर गोली लगने की जानकारी दी। इसके बाद परिजन घटनास्थल पहुंचे व राजा को लेकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया। दूसरी ओर गोली चलने की सूचना पर एसपी सुभाषचंद्र जाट, एसडीपीओ पवन कुमार, नगर थाना प्रभारी विक्रम प्रताप सिंह सदर अस्पताल पहुंचे और घायल युवक से मुलाकात कर घटना का जानकारी लिए। इस बीच ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ शंकरलाल मुर्मू व डॉ प्रेम प्रकाश ने एसपी को बताया कि गोली पीठ की ओर से मारी गयी है, जो गोली लगने के बाद पेट के रास्ते सामने से बाहर निकल गयी है। युवक की स्थिति नियंत्रण में है।

घायल युवक

एसपी के निर्देश पर 27 मार्च के रात्रि देर रात संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। घायल राजा की मां रेखा देवी ने एसपी के समक्ष डीजे कारोबार में सहयोगी के तौर पर जुड़े मोनू ठठेरा व नीतीश कुमार पर फोन कर बेटे को बुलाने और गोली मारने की आशंका जतायी है.

news24jharkhandbihar
Author: news24jharkhandbihar

सबसे तेज, सबसे आगे

आज फोकस में

error: Content is protected !!